हरदोई में 11वीं के छात्र ने गोली मारकर की आत्महत्या, परिजन बोले- डिप्रेशन का था शिकार


हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले के हरपालपुर में रविवार सुबह 11वीं कक्षा के छात्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. गोली दाईं कनपटी पर लगी है. आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों का कहना है कि वह पिछले कुछ समय से अवसाद ग्रस्त था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, मृतक छात्र के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव की है. अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव निवासी वीरेंद्र सिंह (18) पुत्र अलवर सिंह श्रीमऊ के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11वीं का छात्र था. आज सुबह घर के अन्य सदस्य खेत पर गए थे. उसी वक्त वीरेंद्र ने दो मंजिल मकान के बरामदे में तमंचे से खुद को गोली मार ली. गोली उसके दाईं कनपटी में लगी. जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर मकान के नीचे खाना बना रही उसकी मां व पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे.

आगरा में गल्ला व्यापारी और पत्नी की हत्या से मचा हड़कंप, घटना के बाद बाजार बंद

सूचना पाकर थानाध्यक्ष अरवल छोटेलाल, एसआई धारा सिंह, एसआई मोहनलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. थानाध्यक्ष अरवल छोटेलाल ने बताया कि मृतक के पिता ने तहरीर में वीरेंद्र के कुछ दिनों से अवसाद ग्रस्त होने की बात कही है. फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है.

Tags: Depression, Hardoi News, Hardoi police, School news, Suicide Case, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

more recommended stories