होटल में तीसरी महिला के साथ रंगरेलियां मनाते इंस्पेक्टर को दूसरी पत्नी ने पकड़ा, थाने के सामने पीटा

कानपुर। इंस्पेक्टर को आशिक मिजाजी करना भारी पड़ गया। इस्पेक्टर को दूसरी पत्नी ने महिला के साथ होटल में देख लिया। इसके बाद इंस्पेक्टर की दूसरी पत्नी ने पहले होटल में उनके साथ मारपीट की, फिर थाने के बाहर भी जमकर हंगामा किया। पूरे मामले में पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज को सौंपी है।
होटल में की दारोगा और महिला की पिटाई – ग्वालटोली थाने में तैनात एडिशनल एसएचओ अरुण कुमार रविवार रात एक होटल में रुके हुए थे। इसी दौरान रेल बाजार क्षेत्र में रहने वाली उनकी दूसरी पत्नी होटल में पहुंच गई, जहां दरोगा को अन्य महिला के साथ देखकर भड़क गई। जिसके बाद उसने जमकर हंगामा किया। इस दौरान दूसरी पत्नी ने इंस्पेक्टर की पिटाई भी की, साथ ही मौजूद महिला को भी पीटा।
फिरोजाबाद में रहती है पहली पत्नी – गौरतलब है कि अरुण कुमार मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। जहां उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। फर्रुखाबाद के रहने वाली मंजू कठेरिया कई सालों से अरुण के साथ कैंट स्थित सरकारी आवास में रह रही थी। मंजू खुद को और उनकी दूसरी पत्नी बताती है। सोमवार दोपहर को वह ग्वालटोली थाने पहुंची और अरुण पर हरदोई की रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगाया।
मंजू ने थाने में बताया कि अरुण कई दिनों से घर नहीं आ रहे हैं और महिला के साथ ग्वालटोली के एक होटल में रहते हैं। ग्वालटोली थाना पुलिस ने इंस्पेक्टर और उसकी कथित दूसरी पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज को सौंपी है।

more recommended stories