होटल में पड़ोसन संग रंगरेलियां मना रहा था पति, तभी अचानक पहुँच गई पत्नी, फिर हुआ…

पंजाब। बरनाला स्थित थाना सिटी 2 में उस वक्त बवाल शुरू हो गया। जब एक महिला ने ग्रीन एवेन्यू के करीब अपने पति को पड़ोसन के साथ देख पुलिस के हवाले किया। मगर पुलिस की ओर से कार्रवाही करने से टाल -मटोल करने पर किसान यूनियन उक्त महिला के हक में खड़ी हो गई और थाना के सामने धरना दिया। जिस युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया है, वो अपने मोहल्ले का बड़ा नेता भी है।
मामले की जानकारी देते महिला ने बताया कि मेरा 12 वर्ष पहले विवाह हुआ था। उसकी मेरे साथ दूसरी शादी थी। क्योंकि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई। शादी उपरांत वो मुझे परेशान करने लगा और कहने लगा कि मैं नेता हूं। मेरी थानो में पूरी चलती है और मुझे जबरन घर से बाहर निकाल दिया और उसने मेरी पड़ोसन के साथ अवैध रिश्ते बनाए।
बरनाला में वो एक होटल में अपनी पड़ोसन गर्लफ्रेंड के साथ कथित तौर पर रंगरलियां मनाने आया था कि मैंने रंगे -हाथों पुलिस को पकड़ा। मगर पुलिस कार्रवाई करने से आना-कानी कर रही है। जिसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उसके पास बंदूक है, इतना ही नहीं उससे मुझे मेरे परिवार, मेरे लड़के और भाइयों को खतरा है। इसलिए उसकी बंदूक भी जमा करवाई जाए। बता दें कि महिला को अभी तक न्याय नहीं मिला है।

more recommended stories