हिंदी का पेपर बिगड़ा तो तनाव में आई छात्रा ने लगाई फांसी, परिवार में मचा कोहराम

BHU: 6 साल बाद फिर साइबर लाइब्रेरी को पूरी रात खोलने का फैसला, छात्रों पर पोर्न देखने के आरोप में हुई थी बंद


हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के हरदोई (hardoi) जिले में हिंदी का पेपर बिगड़ जाने से आहत होकर इंटरमीडिएट की एक 17 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार को उसका इंटर की यूपी बोर्ड परीक्षा का हिंदी का पेपर था. पेपर ठीक न होने से छात्रा पूजा काफी तनाव में बताई जा रही थी. मामला हरियावा थाना इलाके पुरेला गांव का है.

जानकारी के अनुसार, हरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम पुरेला मजरा मंसूरनगर की पूजा इंटर की छात्रा थी. पिता अवधेश पाल ने बताया कि पूजा तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी और उसके दो भाई हैं. गुरुवार को उसका हिंदी का पेपर था. पेपर देने के बाद पूजा घर आई तो परेशान थी. मां अनीता ने पूजा से परेशान होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि पेपर खराब हो गया. मां ने उसे समझाया. इसके बाद अपने काम में लग गई.

पेपर खराब होने के कारण पूजा काफी तनाव में आ गई. इसी कारण पूजा ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. जब उसकी मां कमरे में गई तो शव को फंदे पर लटकते देखा तो उसने शोर मचाया, जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए. देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ भी मौके पर एकत्र हो गई. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

इस घटन पर एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि पिता ने पेपर खराब होने के कारण फांसी लगाने की जानकारी दी है. पुलिस ने छात्रा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. हरदोई में छात्रा ने परीक्षा में हिंदी का प्रश्न पत्र खराब होने के चलते आहत होकर घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Hardoi News, UP Board Exam, Up hindi news, Up news today



Source link

more recommended stories