हेमलता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, टीवी सीरियल देखकर किलर बनी थी पायल, बदला लेने के लिए रची खूनी साजिश


हाइलाइट्स

नोएडा के हेमलता हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा
टीवी सीरियल देखकर पायल भाटी ने रची थी हत्या की साजिश
माता-पिता की मौत का बदला लेना चाहती थी आरोपी महिला

नोएडा. नोएडा में हुए हेमलता मर्डर केस में एक और चौंकाने वाले खुलासा हुआ है. पुलिस ने आरोपी पायल और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल देखकर पायल ने हत्या की पूरी प्लानिंग बनाई. खुद की मौत का खेल रचने के लिए उसने हेमलता की बेरहमी से हत्या कर दी. पायल चाहती थी कि दुनिया समझे की वो मर चुकी है. इसलिए पूरी योजना के साथ उसने हेमलता का मर्डर किया. फिर पहचान छिपाने के लिए उसने हेमलता के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और उसे खुद के कपड़े पहनाकर मौके से अपने साथी के साथ फरार हो गई थी.

पुलिस का कहना है कि हेमलता पिछले महीने लापता हो गई थी. इसके बाद उसके परिजनों ने बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी पायल भाटी और उसके साथी अजय ठाकुर ने एक शॉपिंग मॉल के स्टोर में काम करने वाली हेमा चौधरी की कलाई काट कर हत्या कर दी थी. फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया था.

…… तो इसलिए रची हत्या की साजिश

ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके की रहने वाली पायल भाटी ने बेहद शातिर तरीके से अपनी की मौत की साजिश रची. इसमें उसने बॉयफ्रेंड ने उसका साथ दिया. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पायल के पिता पर अपने रिश्तेदारों का पैसा बकाया था. कर्ज नहीं चुका पाने पर उन्हें प्रताड़ना का सामना करना पड़ा. इससे परेशान होकर पायल के माता-पिता, दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पायल अपने माता-पिता की मौत का जिम्मेदार अपने परिजनों को मानती थी. बदला लेने के लिए उसे यह पूरी खूनी साजिश रची.

ये भी पढ़ें:  पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध किया तो पति ने पहले हत्या की फिर शव को लेकर भागा

पायल की तरह ही दिखती थी हेमलता
पुलिस का कहना है कि हेमलता चौधरी की शारीरिक बनावट पायल भाटी जैसी ही थी. इसलिए आरोपियों ने उससे पहले दोस्ती की. फिर चालाकी से उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने पायल भाटी के नाम से एक कथित सुसाइड नोट भी रखा था. इससे परिवार को लगा कि पायल ने खुदकुशी कर ली है. इतना ही नहीं मौके पर मिली बॉडी का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था.

Tags: Butal murder, Crime News, Noida news



Source link