हाथरस में रफ्तार का कहर, एयरफोर्स अधिकारी और पत्नी की मौत, 5 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल

बिजनौर में 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली, एक की मौत


हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras News) में एक बार रफ्तार का कहर दिखाई दिया है. यहां आगरा-अलीगढ़ को जोड़ने वाली एनएच 93 (NH-93 Accident) पर कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में एक कार को तेज रफ्तार डम्पर ने टक्कर मार दी. यह कार आगरा से अलीगढ़ की ओर जा रही थी, जिसमें सवार एयर फोर्स अधिकारी अमित सिंह भंडारी और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत ही गई. इस हादसे में उनका पांच साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए पहले नजदीकी जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि यहां तीन लोगों को लाया गया था, जिसमें 30 से 35 वर्ष की महिला और पुरुष यहां आने से पहले ही दम तोड़ चुके थे. वहीं बच्चे को हेड इंजरी हुई है, उसकी हालत ज्यादा गंभीर है. उसे अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है.

ये भी पढ़ें : इन लुटेरी दुल्हनों को तलाश रही पुलिस, ससुराल वालों को पिलाई नशीली चाय, फिर नगदी-जेवर लेकर हो गईं फरार

वहीं पुलिस का कहना है कि अभी गाड़ी एक्सीडेंट में खत्म होने वाले परिवार की पहचान हुई है, जिस गाड़ी में ये लोग सवार थे, उसका नंबर उत्तराखंड नैनीताल का है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कोतवाली हाथरस गेट के प्रभारी केशव दत्त शर्मा ने बताया कि आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर मारुती ब्रिजा कार व ट्रक में टक्कर हुई है. सूचना पर तत्काल पुलिस फोर्स मोके पर पहुच गई थी. हादसे में पती-पत्नी की मौत हो गई है. पति एयरफोर्स में तैनात हैं. उनके परिवार जनों को सूचना दे दी गई है. परिवार के लोग आ रहे हैं. पुलिस पंचनामा भरकर आगे की कार्यवाई कर रही है.

आपके शहर से (हाथरस)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Hathras news, Road accident



Source link

more recommended stories