हाथरस : इन लुटेरी दुल्हनों को तलाश रही पुलिस, ससुराल वालों को पिलाई नशीली चाय, फिर नगदी-जेवर लेकर हो गईं फरार


हाथरस. सिने स्टार सोनम कपूर की फिल्म डॉली की डोली में जिस तरह से उन्होंने लुटेरी दुल्हन की भूमिका निभाई थी, बिल्कुल उसी तर्ज पर हाथरस के कस्बा सासनी स्थित पारस टॉकीज के पास भी एक घटना सामने आई है. यहां दो सगे भाइयों को उनकी लुटेरी दुल्हनों ने 23 मार्च की देर शाम को नशीली चाय पिलाई और फिर जेवरात, मोबाइल फोन और एक लाख की नगदी लेकर चंपत हो गईं. होश में आने पर दोनों भाइयों के अलावा नाते रिश्तेदारों के भी होश फाख़्ता हो गए. अब पीड़ित युवकों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली सासनी में तहरीर दी है.

सासनी पारस टॉकीज के निकट रहने वाले सगे भाइयों दुष्यंत वार्ष्णेय व गौरव वार्ष्णेय की रिश्तेदारी हाथरस शहर में घंटाघर के निकट है. दोनों भाइयों की शादी के लिए जब बात चली तो गांव परसारा की महिला ने दो युवतियों से संपर्क कराया. 22 मार्च को दोनों युवती हाथरस आ गईं तो बिचौलिया के कहने पर दोनों भाइयों की शादी गली जोगियान निवासी अपने मामा के घर हो गई. शादी की रस्म पूरी होने के बाद दोनों भाइयों ने अपनी दुल्हनों के साथ मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया. देर शाम को दोनों भाई अपनी-अपनी दुल्हनों को लेकर अपने घर पर आ गए. जहां नाते रिश्तेदारों के बीच मुंह दिखाई का कार्यक्रम हुआ.

सासनी पारस टॉकीज के निकट रहने वाले सगे भाइयों दुष्यंत वार्ष्णेय व गौरव वार्ष्णेय की 22 मार्च को इन दोनों से शादी हुई थी. (फाइल)

ये भी पढ़ें- जयवीर सिंह को मंत्री बनाने के पीछे बीजेपी की है बड़ी प्लानिंग, समझें पूरा खेल

अगले दिन देर शाम दोनों दुल्हनों ने रिश्तेदारों और अपने-अपने पतियों को चाय दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था. अगले दिन दोपहर जब लोग जागे तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि दोनों दुल्हनें घर से रफूचक्कर हो चुकी थीं. रिश्तेदारों को माजरा समझने में देर नहीं लगी. घर से एक लाख की नगदी के अलावा तीन मोबाइल फोन और एक जोड़ी झुमके व पाजेब गायब थे.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में ये हैं सबसे अमीर मंत्री, जानें किसके पास है कितनी संपत्ति

दोनों लुटेरी दुल्हनों की आसपास काफी तलाश की गई. उनके मोबाइल नंबर भी बंद जा रहे थे. उनकी शादी कराने वाली महिला बिचौलिया का भी नंबर नहीं मिलने पर दोनों भाई परेशान हो गए. पीड़ित युवक दुष्यंत का कहना है कि जिन युवतियों से शादी हुई थी, बिचौलिये ने दोनों को बहन बताया था, जिनका घर बरेली में बताया था.

सासनी कोतवाली के एसएसआई कृतपाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरी दुल्हनों के द्वारा जेवरात व नगदी ले लिए जाने की तहरीर प्राप्त हुई है. तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

आपके शहर से (हाथरस)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Hathras news, Looter bride



Source link

more recommended stories