Hathras News:शादी में गया परिवार, चोरों ने खंगाल डाला घर – Family Went To Marriage, Thieves Investigated Home


चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के रतनगरभा कालॉनी निवासी एक परिवार शादी में गया था। इस बीच चोरों ने तोड़कर घर को खंगाल डाला। चोर लाखों के जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

मंजू शर्मा पत्नी पवन शर्मा मूल निवासी पिलखुनियां थाना इगलास जिला अलीगढ़ का घर रत्नगर्भा कालॉनी में भी है। उन्होंने कोतवाली हाथरस गेट में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि गांव में उसके एक रिश्तेदार की शादी थी। वह 2 दिसंबर को शादी में शामिल होने गई थी। इस दौरान घर में कोई नहीं था। इस बीच चोरों ने घर के ताले चटकाकर लाखों के जेवरात, नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। पड़ोसियों ने जब मकान का ताला टूटा देखा तो इस बात की सूचना मंजू को दी।

वह मौके पर पहुंच गईं। वहां उन्होंने देखा कि घर के मुख्य द्वार, अलमारी, बेड के ताले टूटे हुए थे। सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। लाखों की कीमत के जेवरात, नकदी व अन्य सामान गायब था। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से पूछताछ की और मौके पर छानबीन की। डॉग स्क्वायड और फोरेसिंक टीम ने भी साक्ष्य संकलित किए। कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी सतेंद्र सिंह प्रभारी का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।



Source link