Hardoi News: बाइक पर फर्राटा भर रहे थे तीन लोग, सामने पुलिस दिखी तो भागने लगे, जानें फिर क्‍या हुआ?


हरदोई. यूपी के हरदोई की कछौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 20 किलो गांजा बरामद किया है. यह गांजा कन्नौज, रायबरेली और उड़ीसा से लाकर हरदोई में बेचा जाता था. पुलिस द्वारा बरामद किए गए गांजे की कीमत लगभग 3 लाख रुपये है. वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए हरदोई के पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले सुरसा पुलिस ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था. वहीं, जनपद में गांजा तस्करी के विरुद्ध अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अनिल यादव व सीओ बघौली विकास जायसवाल के नेतृत्व में टीम को लगाया गया था. इसी बीच कछौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान कामीपुर रोड पर एक बाइक पर तीन लोगों को आते देखा. पुलिस को देखकर यह तीनों पीछे मुड़कर भागने लगे तो पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने दौड़ाकर इन लोगों को पकड़ लिया. इस दौरान जांच में तीनों के पास से लगभग 20 किलो गांजा बरामद किया गया है, जो कि 3 बोरियों में था.

ऐसे चल रहा था नशे का कारोबार
एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक, यह लोग अन्य जनपदों से गांजा लाकर हरदोई में बिक्री करते थे. साथ ही यह भी बताया जो उड़ीसा से ट्रक आते हैं उनके चालकों के द्वारा तस्करी करके गांजा लाया जाता था और उनसे यह लोग खरीद कर ऊंचे दाम पर बेचते हैं. पूछताछ के दौरान इन लोगों ने अपना नाम विभव सिंह उर्फ बिम्मू निवासी तिलक नगर, अनिल कुमार सिंह निवासी अंबेडकर नगर और अंकित निवासी बसंत सिंह मार्केट कछौना बताया है. साथ ही पता चला है कि यह लोग कन्नौज और रायबरेली से भी गांजा लेकर आते थे. वहीं, पुलिस ने गांजा समेत बाइक भी बरामद कर ली है. इसके अलावा वह मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश में जुट गई है, ताकि इन लोगों के तार किस किस से जुड़े और इसमें कौन कौन शामिल है. पुलिस के मुताबिक, यह लोग काफी समय से गांजा तस्‍करी का काम कर रहे थे.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News, Hardoi police



Source link

more recommended stories