Hapur: चार दोस्‍तों ने जमकर पी शराब, फिर पैसे के लालच में एक साथी की कर दी हत्‍या, जानें खौफनाक कहानी

हापुड़ में युवक से कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन, खून अधिक बहने से हुई मौत


हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भरोसे का कत्ल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पहले चार दोस्तों ने मिलकर शराब पी और फिर तीन दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त की हत्या कर दी. यही नहीं, उसके शव के कई टुकड़े कर डाले और अपने ऑफिस के सामने गड्ढा खोदकर गाड़ दिए. पुलिस (Hapur Police) ने मामले का सुलझाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, तो शव को गड्ढे से निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया है.

बहरहाल, यह सनसनीखेज घटना हाफिजपुर थाना क्षेत्र के कुराना गांव की है, जहां 3 दिन से लापता इरफान का मुकदमा दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुटी तो हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आयी. पुलिस की सुई इरफान के तीन दोस्तों रागिब मजीद और आकिब पर घूमी तो उसने तीनों से कड़ी पूछताछ शुरू की. इस पूछताछ में राज दर राज खुलते चले गए. पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि हम चारों दोस्त 18 मार्च होली के दिन साथ थे और शराब पी थी. इसी दौरान उन्हें इरफान के पास मकान बेचकर मिले लाखों रुपये होने की बात पता चली तो दोस्तों ने भरोसे का कत्ल कर डाला और इरफान को मारकर उसके शरीर के कई टुकड़े कर अपने ऑफिस के सामने गड्ढा खोदकर दबा दिए.

फिलहाल पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर जेसीबी से गड्ढा खोदकर इरफान का शव टुकड़ों में बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

पुलिस ने कही ये बात
इस मामले में हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश मिश्रा का कहना है कि मृतक के भाई इमरान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके भाई को गांव के ही माजिद और रागिब नाम के दो लोगों ने गायब कर दिया है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो तीसरे दोस्त का नाम भी सामने आया. तीनों ने इरफान की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ने का खुलासा किया. निशानदेही पर गड्ढा खोदकर शव बरामद किया गया और पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

टोल प्लाजा पर फास्टैग लगाने का काम करता था इरफान
बताया जा रहा है कि मृतक इरफान अपने इन्हीं दोस्तों के साथ कुराना टोल प्लाजा पर गाड़ियों में फास्टैग लगाने का काम करता था और टोल प्लाजा के बराबर में स्थित उसी ऑफिस में जहां उसकी हत्या की गई पिछले कई महीने से रह रहा था. यही नहीं, जिस ऑफिस में इरफान रह रहा था, वहीं दोस्तों ने उसकी हत्या कर शरीर के कई टुकड़े करके जेसीबी से गड्ढा खोदकर जमीन में गाड़ दिया.

आपके शहर से (हापुड़)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Hapur News, Murder case, Up crime news, UP police



Source link

more recommended stories