ग्रेटर नोएडा में बेटे ने पत्नी को खुश करने के लिए मां पर किया जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से पीटा


नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के मोहियापुर गांव में रहने वाली श्रीमती जगमति के बेटे मनोज ने 28 मई की रात को शराब के नशे में उनके (मां के) ऊपर लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला बोल दिया.

चंदर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मनोज की पत्नी का उसकी मां से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वह अपने मायके चली गई है. डीसीपी के अनुसार, मनोज की पत्नी ने शर्त रखी थी कि जब तक उसकी सास घर से नहीं चली जाती वह ससुराल नहीं आएगी. उन्होंने बताया कि मनोज ने अपनी मां को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से उस पर हमला किया. उन्होंने बताया कि इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है, तथा एक वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में इस मामले की विवेचना की जा रही है.

लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वृद्धा की पिटाई की घटना वायरल हो रही है. लोगों ने कलयुगी बेटे के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं तथा पुलिस के अधिकारियों से कहा है कि इस तरह के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

जुर्ग मां पर सगे बेटे ने जानलेवा हमला किया था
बता दें कि इसी तरह का मामला बीते अप्रैल महीने में गुरुग्राम से सामने आया था. अपनी 65 वर्षीय बुजुर्ग मां पर सगे बेटे ने जानलेवा हमला किया था. इस कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग बीना भंडारी नाराज बेटे को मनाने पहुंची थी, तभी मां की गर्दन और छाती पर बेटे मनीष ने हैवानों की तरह वार कर दिया और वहां से फरार हो गया. बुजुर्ग वारदात के बाद काफी देर तक मदद के लिए तड़पती रही, बाद उनकी मौत हो गई.

Tags: Noida crime, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories