गोपालगंज में टला बड़ा हादसा, कार को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकाराया ट्रक, ड्राइवर की मौत


गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. स्टेयरिंग फेल होने से बेकाबू हुए एक ट्रक कार में टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकराया. इस हादसे में कार सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए लेकिन ट्रक ड्राइवर क्षतिग्रस्त ट्रक के मलबे में फंस गया. घटना बरौली थाना क्षेत्र के सिवान- सरफरा रोड पर कहला मोड़ की है. ट्रक ड्राइवर को क्रेन और जेसीबी की मदद से ट्रक के केबिन को तोड़ा गया और बाहर निकाला गया.

करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक ड्राइवर को मलबे से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक ड्राइवर की पहचान वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र राजबली यादव के पुत्र प्रमोद यादव के रूप में की गई है, वहीं कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. हादसा इतना दर्दनाक था कि कई लोगों की जान जा सकती थी, लेकिन ड्राइवर ने खुद की जान जोखिम में डालकर बेकाबू हुई ट्रक को रोकने के लिए पेड़ में टक्कर मार दी.

हादसे के बाद घायल ड्राइवर को बचाने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी. जेसीबी और क्रेन मंगाने के बाद भी ड्राइवर जब केबिन से बाहर नहीं निकला तो गैस कटर से लोहे को काटने वाली मशीन मंगाई गई. इसके बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया और गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि ट्रक पर एस्बेस्टस लदा हुआ था जो कि राजस्थान से गोपालगंज लाया जा रहा था. रास्ते में स्टेयरिंग फेल होने से ट्रक ने कार में पहले टक्कर मारी, उसके बाद फिर पेड़ से जा टकराया.

स्थानीय मुखिया राहुल कुमार ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक था कि बकरीद को लेकर सड़क पर पैदल जा रहे कई लोगों की जान जा सकती थी, लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और इस घटना की सूचना घायल ड्राइवर के परिजनों और ट्रक मालिक को दे दी है.

Tags: Gopalganj news, Road accident



Source link

more recommended stories