गोपालगंज का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी परमेन्द्र यादव UP के कुशीनगर से गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मामले

Honey Trap: मिस्टर राजस्थान से लड़की वसूल रही थी 20 लाख रुपये, कहा- ये अंतिम किस्त है


गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज के टॉप-10 अपराधियों में शुमार परमेन्द्र यादव को राज्य एसटीएफ (STF) ने गिरफ्तार किया है. परमेन्द्र की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले से की गयी है. पुलिस के मुताबिक गोपालगंज (Gopalganj) के मीरगंज थाना क्षेत्र के हरखौली पश्चिम टोला निवासी परमेन्द्र यादव (Parmendra Yadav) के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि वो नेपाल (Nepal) से आकर कुशीनगर में एक होटल में रूका है. पुलिस को लीड मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक (एसपी) आनंद कुमार ने हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया. इस टीम में बिहार एसटीएफ (Bihar STF) के साथ यूपी पुलिस (UP Police) भी शामिल थी.

एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए उस होटल की नाकेबंदी कर मोस्ट वॉन्टेड परमेन्द्र यादव को दबोच लिया. गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम उसे गोपालगंज लेकर आई है. पुलिस के मुताबिक परमेन्द्र यादव पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं जिसमें हत्या के दो, रंगदारी के छह और डकैती के दो मामले शामिल हैं.

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि कुख्यात अपराधी परमेन्द्र यादव विशाल एंड कंपनी गैंग का प्रमुख संचालक है. हाल के दिनों में रंगदारी उसका मुख्य पेशा था. जेडीयू के विधायक अमरेंदर कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के फुफेरे भाई और मीरगंज के होटल में बम विस्फोट कर होटल संचालक की गोली मार कर हत्या मामले में परमेन्द्र यादव फरार चल रहा था. इसके अलावा, सात अक्टूबर, 2021 में मीरगंज में पत्रकार शक्ति सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उन्होंने कहा कि इस गिरफ्तार अपराधी को संरक्षण देने वाले कई लोगों के नाम सामने आये हैं, जिसकी सत्यापन कर उन सफेदपोशों पर भी कार्रवाई की जायेगी.

बता दें कि परमेन्द्र यादव के साथी मोस्ट वॉन्टेड विशाल सिंह और जे.पी यादव को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

आपके शहर से (कुशीनगर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Bihar News in hindi, Bihar police, Crime News, Gopalganj Police



Source link

more recommended stories