गोंडा में जान पर भारी जमीन, 6 इंच के लिए खूनी संघर्ष में एक होमगार्ड की मौत


हाइलाइट्स

दो सगे होमगार्ड भाइयों पर धारदार हथियार से हमला एक की मौत, एक गम्भीर.
खेत मे सीमेंट का पिलर गाड़ने को लेकर दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक व्यथित करने वाली घटना सामने आई है. यहां 6 इंच जमीन के लिए देहात कोतवाली क्षेत्र के ठड़क्की पट्टी गांव में विवाद के कारण धारदार हथियार चले. फरसा, तलवार और भाले से हमले किए गए, जिसमें दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. उत्तर प्रदेश होमगार्ड में तैनात दोनों भाइयों को जख्मी हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां एक की मौत हो गई. वहीं, एक भाई की हालत गंभीर है.

जमीनी विवाद में हुए संघर्ष में होमगार्ड की पत्नी भी घायल है. दोनों घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. दरअसल रविवार को कोतवाली देहात क्षेत्र के ठाकुर दीन पुरवा ठड़क्की पट्टी गांव में जमीन को लेकर विवाद हो गया. इसमें नकछेद तिवारी, मुकेश तिवारी और ठाकुर प्रसाद तिवारी का अरुण प्रसाद मिश्र और दिवाकर प्रसाद से खेत में सीमेंट का खंभा गाड़ने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें नकछेद और उनके उनके साथियों ने अरुण प्रसाद और दिवाकर प्रसाद को लाठी-डंडे व धारदार हथियार से चोट पहुंचाई.

पुलिस कर रही आगे की कार्यवाही
इस विवाद में अरुण और दिवाकर गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान अरुण प्रसाद की मौत हो गई और दिवाकर मिश्र और उनकी पत्नी मनोजा घायल हो गईं. जिनका इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है.

एसपी आकाश तोमर ने बताया की महज 6 इंच जमीन के कारण पूरा विवाद हुआ और यह सनसनीखेज घटना हो गई. मृतक के परिजनों की तहरीर पर करर्रवाई की जा रही है और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं.

Tags: Gonda news, Land Dispute, UP police, Uttar pradesh crime news



Source link

more recommended stories