गोंडा में BJP सांसद ने की शिवपाल यादव की तारीफ, बोले- मैं भी आजम खान से मिलने जाऊंगा

यूपी बीजेपी में दूसरी पार्टियों से आए नेताओं की ट्रेनिंग शुरू, जानें क्‍या है मकसद?


गोंडा. यूपी के गोंडा जिले में जिला समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में पहुंचे कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) ने कई अहम मुद्दों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं शिवपाल की आजम खान से मुलाकात को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव जमीनी नेता हैं. वो सुख-दुख झेलने के बाद नेता बने हैं और अखिलेश यादव ने गलती की हैं. उन्होंने कहा कि आजम खान से शिवपाल ने मुलाकात अच्छी बात है. मैं शिवपाल यादव का स्वागत करता हूं. अगर मुलायम सिंह यादव होते तो शिवपाल सिंह यादव से मिलने जाते अखिलेश यादव ने गलती की है. मैं भी आजम खान से मुलाकात करने जाऊंगा. कई बार के विधायक, सांसद हैं. अगर कोई दुख में है तो उससे मिलना चाहिए.

दिल्ली की घटना पर बोलते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि संजय गांधी के बाद दिल्ली में अब बुलडोजर चला है. बुलडोजर रुकेगा नहीं और कोई रोक नहीं पायेगा. जो जहांगीरपुरी में दंगे बवाल किए हैं वो देश के दुश्मन हैं ये वही ताकतें हैं जो शाहीन बाग में थी, किसान आंदोलन में थी. इससे पहले 22 अप्रैल को प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान से मिलने पहुंचे थे. यह मुलाकात करीब सवा घंटे तक चली थी. मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान की मदद समाजवादी पार्टी नहीं कर रही है. यह एक दुर्भाग्य है.

प्रयागराज : 5 लोगों की हत्या को लेकर सियासी उबाल, सपा के बाद TMC का प्रतिनिधिमंडल भी करेगा दौरा

समाजवादी पार्टी को मदद करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि आजम आज विधानसभा में सबसे सीनियर नेता और सपा के फाउंडर मेंबर है. शिवपाल ने आगे कहा कि आजम खान लोकसभा के भी सदस्य है. ऐसे में नेता जी (मुलायम सिंह यादव) की अगुवाई में आजम खान का मामला रखना चाहिए था. उन्होंने कि अगर मुलायम सिंह यादव लोकसभा में सभी सदस्यों को लेकर धरने पर बैठ जाते तो प्रधानमंत्री जरूर संज्ञान लेते. क्योंकि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री मुलायम सिंह यादव का बहुत सम्मान करते हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, BJP MP, BJP MP Brijbhushan Sharan Singh, CM Yogi, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, Shivpal singh yadav, UP news



Source link

more recommended stories