गोंडा: भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक


गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा-लखनऊ मार्ग पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां करनैलगंज व जरवल रोड के बीच एक कार एवं पिकअप की टक्कर में कार सवार 5 लोगों में 2 की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं. जिसमें एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने व प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक जरवल-करनैलगंज के बीच दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र भुलियापुर पुल पर गोंडा की तरफ से लखनऊ जा रही इकोस्पोर्ट कार व लखनऊ की तरफ से गोंडा आ रही तरबूज लोड एक पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई. आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी. जो कि पहले डिवाइडर से टकराई और फिर दूसरी पटरी पर आ रही पिकअप से जा भिड़ी. चीखपुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे भंभुआ चौकी प्रभारी और सिपाहियों ने किसी तरह ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजवाया.

UP: इटावा में मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दिल्ली- हावड़ा रेल मार्ग पर पटरी से उतरे कई डिब्बे

जहां सीएचसी के चिकित्सकों ने गिरजेश सिंह उर्फ लवकुश सिंह पुत्र हरिनाथ सिंह (26 वर्ष) निवासी मनकापुर व हर्ष सिंह उर्फ आकाश सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी वनकसिया मनकापुर को मृत घोषित किया. वहीं मनकापुर क्षेत्र के अलग-अलग गांवों के दिवाकर सिंह, अतुल सिंह व अंकित पांडेय का प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि चौकी इंचार्ज व चौकी के पुलिसकर्मियों ने घायल तीन लोगों को जीवित निकाला. उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Tags: CM Yogi, Gonda news, Road Accidents, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

more recommended stories