घर तोड़ने बुल्डोजर लेकर पहुंची पुलिस तो Rape के आरोपी की अक्ल आई ठिकाने, कर दिया सरेंडर

UP Board Exams 2022: यूपी बोर्ड की परीक्षा देने से पहले पढ़ लें ये नियम, पढ़ें अपडेट्स


प्रतापगढ़. यूपी में बुलडोजर (Bulldozer) का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. रेप के फरार चल रहे एक आरोपी के घर पुलिस जैसे ही बुलडोजर लेकर पहुंची तो छुपे हुए अन्ना नाम का आरोपी पुलिस के सामने हाथ जोड़कर सरेंडर करने पहुंच गया. उस पर रेलवे परिसर के टॉयलेट में महिला से रेप करने का आरोप था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरसअल, पूरा मामला तीन दिन पहले का है जब अंतु थाना इलाके की रहने वाली एक महिला बाहर जाने के लिए प्रतापगढ़ स्टेशन के प्रतीक्षालय में बैठ कर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. टॉयलेट के लिए वो रेलवे परिसर के शौचालय में गई तो शौचालय संचालक अन्ना ने महिला को अकेले पाकर शौचालय में उनके साथ रेप किया. वह महिला को बेसुध की स्थिति में छोड़कर फरार हो गया.

महिला का पति बाहर नाश्ता लेने गया था, लेकिन जब वह प्रतीक्षालय में लौटा तो पत्नी के वहां न होने पर परेशान हो गया. पति ने अपनी पत्नी को खोजते हुए शौचालय पहुंचा तो वहां वह बेसुध पड़ी थी. पत्नी ने पति को पूरी आपबीती बताई. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई, जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर नगर कोतवाली में आरोपी अन्ना के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

घटना के बाद फरार था आरोपी

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देनी शुरू की. वह फरार हो गया. वह जब नहीं मिला तो पुलिस ने सख्ती दिखाई. प्रतापगढ़ पुलिस रविवार की भोर में आरोपी के घर स्टेशन के पास बुल्डोजर लेकर पहुंच गई. यह देश परिजनों में हड़कम्प मच गया. रेप के आरोपी अन्ना को जैसे ही उसके घर बुलडोजर पहुंचने की जानकारी हुई तो वह पुलिस के समक्ष आकर खड़ा हो गया. उसने आत्मसमर्पण कर कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. वहीं इस प्रकरण में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है, लेकिन इसकी खासी चर्चा है.

आपके शहर से (प्रतापगढ़)

उत्तर प्रदेश
प्रतापगढ़

उत्तर प्रदेश
प्रतापगढ़

Tags: Pratapgarh police, Pratapgarh railway station rape, UP bulldozer action, UP news



Source link

more recommended stories