Ghosi Bypoll:चुनाव प्रचार में भाजपा ने दिखाई ताकत, डिप्टी सीएम केशव बोले- समर्थन की भीख मांगती दिख रही सपा – Ghosi Bypoll 2023 Bjp Showed Strength In Campaign Deputy Cm Keshav Prasad Maurya Rally


चुनावी जनसभा को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


यूपी के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर पांच सितंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए रविवार को भाजपा ने रैली का आयोजन किया। घोसी तहसील के सरायसादी में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हुंकार भरी। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर व्यंग्य बाण छोड़े। वहीं सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, कैबिनेट मंत्री एके शर्मा और अनिल राजभर समेत कई मंत्रियों ने सपा पर हमला बोला।

जनसभा से इतर मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा ही वर्तमान और भाजपा ही भविष्य है। घोसी उपचुनाव में दारा सिंह चौहान की जीत तय है। सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 400 सीट जीतते-जीतते उनके पार्टी में भगदड़ मच गई। विधायक दारा सिंह चौहान ने इस्पीफा दे दिया, क्योंकि सपा में गुंडे और माफिया हैं। वहीं सपा को कांग्रेस के समर्थन पर बोले कि कांग्रेस के समर्थन देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। सपा समर्थन की भीख मांगती दिख रही है।

 उपचुनाव आने वाले समय में बड़ा संदेश देगा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता विरोधियों के 10-10 कार्यकर्ताओं पर भारी है। हमारी सरकार में हर जाति और हर वर्ग का हित सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें; सपा की साइकिल पंचर, आजमगढ़ में डिप्टी सीएम केशव बोले- घोसी में खिलेगा कमल



Source link