Ghazipur:स्वामी प्रसाद मौर्य की कोई हैसियत नहीं, डिप्टी सीएम केशव बोले- सपा केवल अपराधियों के भरोसे – Swami Prasad Has No Status Deputy Cm Keshav Maurya Said Samajwadi Party Only Relies On Criminals


गाजीपुर भाजपा कार्यालय पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

विकास परियोजनाओं की समीक्षा और भाजपा कार्यकर्ताओं संग बैठक के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को गाजीपुर पहुंचे। मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य को निशाने पर लिया। श्री रामचरित मानस की कुछ चौपाइयों पर सवाल उठाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के बारे में कहा कि उनकी कोई हैसियत नहीं है। वो जो कर रहे हैं वो अखिलेश यादव और सैफई के इशारे पर कर रहे हैं।

जिला मुख्यायलय पर मीडिया से बातचीत में केशव प्रसाद ने कहा कि समाज की एकता से घबराकर ऐसा किया जा रहा है। ये लोग नहीं चाहते हैं कि गरीब का पक्का घर हो, शौचालय, राशन, दवा मिले। उन्होंने कहा कि सपा को पिछड़ों की याद आ रही और मुझे निशाना पर रखा जा रहा है। जब उनकी सरकार थी तो विशेष जाति, वर्ग, विशेष जिलों के लोग सरकार में होते थे। कभी सपा सरकार का डाटा सदन में रखकर स्थिति साफ करूंगा। 

वो अपराधियों के भरोसे हम जनता के भरोसे

सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नौ फरवरी को गाजीपुर आएंगे। इस सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा का संदेश कुछ का साथ, गुंडों और अपराधियों के विकास करने का रहा है। वो अपराधियों के भरोसे हैं और हम जनता के भरोसे हैं।



Source link