Ghaziabad News: कौशांबी की निलांबर सोसाइटी की मुख्य सड़क है पनौती! जानें पूरा माजरा


रिपोर्ट- विशाल झा

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के कौशांबी सेक्टर-14 स्थित नीलांबर अपार्टमेंट निवासियों के लिए उनकी सोसाइटी की मुख्य सड़क पनौती बन गई है. दरअसल इस सड़क का बार-बार पूरे उत्साह के साथ निर्माण तो कराया जाता है, लेकिन हफ्ते भर बाद ही यह उखड़ जाती है. अब तक सात से आठ बार सड़क का निर्माण किया गया है, लेकिन हर बार निवासियों के हाथ असफलता ही लगी. सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने के कारण शाम को बुजुर्ग और बच्चों के चोटिल होने का खतरा मंडराता रहता है. कई बार साइकिल चलाते वक्त छोटे बच्चे गिर भी जाते हैं.

वहीं, कौशांबी सेक्टर-14 की सड़क सिर्फ अपने गड्ढों को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि सड़क पर स्ट्रीट लाइट भी मौजूद नहीं है. इस कारण अंधेरा होते ही इस रास्ते से जाने वालों को कई तरह के डर सताने लगता है. वहीं, सुनसान और अंधेरे का फायदा उठाकर असामाजिक तत्व नशीले पदार्थों का सेवन भी करते हैं.

शिकायत के बाद भी सोए हैं अधिकारी
News 18 Local से बात करते हुए स्थानीय निवासी लता शर्मा ने बताया कि सड़क के हालात को देखते हुए डिलीवरी बॉय और कूड़ा लेने वाली गाड़ी आनी बंद हो गई है. कई बार शिकायत के बाद भी जब किसी ने कोई एक्शन नहीं लिया तो हमने कई बार अपने खर्चों पर सड़क का निर्माण करवाया है. इसके साथ हमने अपने ही खर्च से चार स्ट्रीट लाइटें भी लगाई हैं, लेकिन फिर हालात जस के तस हो गए. अब तो यहां रात में असामाजिक तत्व हुड़दंग मचाते हैं.

जानिए क्या है निगम का जवाब?
इस पूरे मामले को लेकर News 18 Local की टीम ने गाजियाबाद नगर निगम के नगर आयुक्त नितिन गौड़ से बात की, तो उन्होंने कहा है कि मामला संज्ञान में लिया जा चुका है. इसके लिए जल्द कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Ghaziabad News, UP news



Source link