Ghaziabad Murder:एक ही वार में फरसा से अलग की गर्दन, पति के सनसनीखेज खुलासे से दहल उठेंगे – Ghaziabad Murder Case: Man Killed His Wife’s Lover Into 20 Pieces In Ghaziabad News In Hindi


ghaziabad murder case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। खोड़ा में रिक्शा चालक मीलाल (34) ने पत्नी पूनम के प्रेमी अक्षय (24) की फरसे से गला काटकर हत्या कर दी और फिर शव के 20 टुकड़े कर दिए। इन टुकड़ों को तीन बोरियों में भर रिक्शा से ले जाकर घर से एक किलोमीटर दूर नहर किनारे झाड़ियों में फेंक आया।

इसके दो दिन बाद शनिवार शाम को शव मिलने पर पुलिस ने शक के आधार पर मीलाल से पूछताछ की तो जुर्म कुबूल करते हुए उसने बताया कि उसने ही पूनम से कहकर अक्षय को बुलवाया था और घर में सोने के लिए कहा था। सोते हुए ही उसकी जान ली। हत्या से लेकर शव ठिकाने लगाने तक की साजिश पहले ही तैयार कर चुका था। उसे इसका पछतावा नहीं है ।

अक्षय मूलरूप से राजस्थान के कोतपुतली का निवासी था। एक साल पहले तक खोड़ा में ही रहता था और रिक्शा चलाता था। उसका मीलाल के घर आना-जाना था। इसी दौरान उसकी नजदीकी मीलाल की पत्नी पूनम से बढ़ गई। 

मीलाल मूल रूप से संभल का है लेकिन काफी समय से खोड़ा के आदर्श नगर सोम बाजार में अमन बेंक्वेट हॉल वाली गली में किराये पर रहता है। मीलाल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले उसकी सात साल की बेटी रेखा घर में ही झुलस गई थी। 



Source link