गाजियाबाद स्थित होटल में मिली 48 वर्षीय महिला की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका


गाजियाबाद. गाजियाबाद के बजरिया इलाके स्थित एक होटल से बृहस्पतिवार को एक महिला की लाश बरामद की गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टतया यह प्रतीत हो रहा है कि महिला की हत्या की गई है.

पुलिस के अनुसार, बजरिया बाजार रेलवे रोड पर एक होटल के कमरे में 48 वर्षीया महिला मृत पाई गई. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रथम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11.20 बजे महिला होटल पहुंची और कमरा लेने के लिए स्वागत टेबल पर अपना पहचान पत्र दिखाया जिसके अनुसार उसका नाम प्रियंका देवी (48) निवासी अलीगढ़ है. उन्होंने बताया कि महिला के साथ सतीश प्रकाश नामक एक व्यक्ति भी था. उन्होंने बताया कि महिला ने एक कर्मचारी को पैसे दिये और गुटखा लाने को कहा. वहीं, देर रात करीब ढाई बजे सतीश वहां से चला गया.

चेहरे व आंख के नीचे भी निशान दिखाई दे रहा था
सिहं ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह कर्मचारी जब कमरे की सफाई के लिए पहुंचे तो देखा कि महिला बिस्तर पर मृत पड़ी है. उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच की जा रही है. सीओ के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि होटल में महिला के साथ आने वाले व्यक्ति ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि महिला के चेहरे व आंख के नीचे भी निशान दिखाई दे रहा था.

होटल में आये युवक की पुलिस तलाश कर रही है
उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में महिला के साथ आये युवक के बाहर जाने की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. सीओ ने कहा कि महिला के साथ होटल में आये युवक की पुलिस तलाश कर रही है.चेहरे व आंख के नीचे भी निशान दिखाई दे रहा था.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Murder, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories