गाजियाबाद: पिता ने प्रेम प्रसंग पर जताया ऐतराज तो नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या


गाजियाबाद. अक्सर प्रेम प्रसंग के चक्कर में पिता के द्वारा बेटी की हत्या का मामला देखने को मिलता है. लेकिन, इस बार अपने प्रेम के कारण एक नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने नाबालिग बेटी को समझाया था कि अभी उसके प्रेम प्रसंग की उम्र नहीं है. लेकिन, बेटी को यह बात पसंद नहीं आई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता का हत्या करने का फैसला ले लिया.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. राहुल महाराष्ट्र का रहने वाला है. बता दें,  22 तारीख को वैशाली इलाके में बुजुर्ग अनिल सक्सेना की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. अनिल सक्सेना की पत्नी स्वास्थ्य विभाग में है, जब वह घर आई तो उन्होंने पति की लाश देखी थी. घर से नाबालिग बेटी गायब थी. इसके बाद पुलिस का शक नाबालिग बेटी पर था.

बताया जाता है कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि मृतक ने संतान नहीं होने की वजह से लड़की को गोद लिया हुआ था. सुराग तलाशते हुए आज नाबालिग बेटी को पकड़ा गया. उसका प्रेमी राहुल भी पकड़ा गया. सीसीटीवी में दोनों को साथ जाते हुए देखा भी गया था.

पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि लड़की के पिता उन दोनों के प्रेम संबंधों पर ऐतराज करते थे, जिसके चलते 22 तारीख को वह उनके घर पहुंचा और दोनों ने मिलकर अनिल सक्सेना की गला दबाकर हत्या कर दी.

Tags: Ghaziabad case, Ghaziabad News, Uttarpradesh news



Source link

more recommended stories