गाजियाबाद MLC चुनाव: सपा विधायक ने बनाया विक्ट्री साइन, बोले- ये सत्ता का चुनाव है, जीतेगी तो…


मेरठ. गाजियाबाद एमएलसी सीट (Ghaziabad MLC Elections) पर शनिवार को वोट डालने के लिए पोलिंग सेंटर पहुंचे मेरठ शहर से सपा विधायक रफीक अंसारी ने ऐसा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सपा विधायक ने बाकायदा विक्ट्री साइन बनाकर फोटो खिंचवाते हुए कहा कि जो विधानसभा चुनाव में हुआ वही इसमें भी होगा. ये पूछे जाने पर कि जो विधानसभा में हुआ वही इसमें होगा बयान का क्या मतलब है? तो उन्होंने कहा कि जिसको चाहा हरा दिया जिसको चाहा जिता दिया, क्योंकि ताकत सब इनके हाथ में है. ये सत्ता का चुनाव है.

विधायक ने कहा कि बीजेपी वाले कह रहे हैं कि वो जीत गए और शासन प्रशासन के आगे कोई कुछ नहीं कर सकता. सपा विधायक रफीक अंसारी ने कहा कि विधानसभा में क्या हुआ सभी को पता है. ये कहने पर कि ये तो बैलेट पेपर से चुनाव हो रहा है तो विधायक ने कहा कि ये शासन प्रशासन किसका है. सब सत्ता का चुनाव है. रफीक ने कहा कि उनका फोकस विधानसभा चुनाव पर था और इस चुनाव में तो ज्यादातर वोटर अधीन रहते हैं, क्योंकि ये सत्ता का चुनाव होता है.

गौरतलब है कि ये वही विधायक हैं जिनका बयान विधानसभा चुनाव के समय खूब वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में सपा विधायक कह रह थे कि पांच साल से हिंदूगर्दी मचाई है. हर थाने में हिंदूगर्दी मचाई है. मेरठ में सपा विधायक रफीक अंसारी पर तब वायरल वीडियो को लेकर नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानकर मुकदमा दर्ज किया था.

यूपी विधान परिषद चुनाव संपन्‍न, रायबरेली में रिकॉर्ड 99.35% वोटिंग, जानें अन्‍य सीटों के आंकड़े

सपा विधायक रफीक अंसारी ने हिंदूगर्दी वाले बयान पर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि उनके कहने का मतलब ये था कि पांच साल से सरकार ने ठोको नीति अपनाई. उन्होंने कहा कि ठोको नीति वाली ये तानाशाह सरकार है.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Ghaziabad News, Meerut news, UP MLC Election 2022, UP news



Source link