गाजियाबाद में शिकंजी में खराब नींबू डालने को लेकर हुआ विवाद, दुकानदार को पीटकर मार डाला


गाजियाबाद. शहर में शिकंजी में नींबू डालने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने दुकानदार को जमकर पीटा. घायल अवस्‍था में दुकानदार को अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या मामले में ई-रिक्शा चालक समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

सीओ सिहानीगेट आलोक दुबे ने बताया कि साहिबाबाद निवासी गौरव कश्यप (30) नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित हिंडन मेट्रो स्टेशन के पास शिकंजी की दुकान लगाता था. गुरुवार रात को रिक्शा चालक बॉबी दो सवारियों को लेकर गौरव कश्यप के पास पहुंचा था. जहां बॉबी ने सवारियों के साथ शिकंजी पी. शिकंजी में खराब नींबू को लेकर दोनों विवाद हो गया. जब गौरव ने रुपए मांगे तो बॉबी का उससे झगड़ा हो गया और शिकंजी के पूरे पैसे देने से मना कर दिया. इस पर विवाद बढ़ गया. आरोप है कि बंटी और उसके साथियों ने गौरव पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया.

गौरव को मरा हुआ समझकर आरोपी भाग निकले. सूचना पर पहुंचे परिजन व पुलिस ने घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई. इस मामले में गौरव की पत्नी ज्योति ने थाना नंदग्राम में बंटी समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उधर, डॉक्टरों ने बताया कि सिर में गंभीर चोटें आने की वजह से गौरव कोमा जैसी स्थिति में चला गया था. उसके सिर से काफी खून बह चुका था, जिससे उसकी मौत हो गयी. सीओ सिहानीगेट का कहना है कि आरोपी बॉबी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, UP crime



Source link

more recommended stories