गाजियाबाद में स्‍कूल बस की खिड़की से बाहर उल्‍टी कर रहे छात्र का सिर दीवार से टकराया, मौत


गाजियाबाद. जिले के मोदीनगर इलाके में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया, इसमें एक छात्र की मौत हो गयी. छात्र सिर बाहर निकाल कर उल्‍टी कर रहा था, उसी समय ड्राइवर से बस तेजी से मोड़ दी, जहां पर बस मोड़ी, वहां पर दीवार बिल्‍कुल करीब थी, जिससे छात्र का सिर दीवार से टकरा गया और उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद अभिभावक स्‍कूल पहुंचे और हंगामा किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍कूल स्‍कूल प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार मोदीनगर की सूरत सिटी कालोनी निवासी नितिन भारद्वाज अपनी पत्‍नी नेहा, पुत्र अनुराग व पुत्री अंजली के साथ रहते हैं. उनका 11 वर्षीय बेटा अनुराग भारद्वाज मोदीनगर-हापुड़ मार्ग स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था. अनुराग स्कूल की बस से ही से ही आता जाता था. परिजनों के अनुसार बुधवार सुबह सात बजे अनुराग स्कूल बस में सवार हुआ.

बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी लगनी शुरू हो गई. वो खिड़की से मुंह बाहर निकालकर उल्टी करने लगा. इसी बीच चालक ने पुलिस चौकी के सामने से स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग पर अचानक बस तेजी से मोड़ दी. यहां पर बगल में दीवार थी. अनुराग का सिर दीवार से जा टकराया और मौके पर उसकी मौत हो गई.

सूचना पर मौके पर परिजन लोगों के साथ स्कूल परिसर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया. इतना लोगों ने स्कूल परिसर में जमकर मारपीट की. महिलाओं ने प्रधानाचार्य पर चप्पल भी फेंकी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.

मोदीनगर सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बस मोड़ते समय छात्र का सिर दीवार से टकरा गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस ने प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है. बस चालक की तलाश की जा रही है. शिकायत आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, School Bus



Source link

more recommended stories