गाजियाबाद में दिल दहलाने वाली वारदात, पत्नी पर शक था तो चाकू से गोदा, फिर छत से कूदा


गाजियाबाद. शहर के वसुंधरा इलाके में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की नृशंस हत्या कर दी. इसके बाद युवक ने छत पर जाकर छलांग लगा दी जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान विकास के तौर पर हुई है और मृतका की पहचान काम्या के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में लंबे समय से झगड़ा चल रहा था और उनके घर से कई बार आपस में झगड़ने का शोर सुनाई देता था.

काम्या पर शक था
जानकारी के अनुसार विकास को काम्या पर कई दिनों से शक था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था. इसी के चलते गुरुवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और इतना बढ़ गया कि विकास ने काम्या पर चाकू से हमला कर दिया. उसने कई बार चाकू से काम्या पर वार किया जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद विकास घर की छत पर गया और वहां से छलांग लगा दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विकास को घायल हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं काम्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है. विकास और काम्या के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से ही ज्यादा झगड़े होने लगे थे जिसके बाद कई बार परिवार के अन्य लोगों ने भी उन्हें समझाने का प्रयास किया था लेकिन उनके बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा था. विकास को काम्या पर शक था और जिसके चलते वो उससे कई बार झगड़ता था और उसके आने जाने के बारे में भी पता करता था. उसके शक करने की आदत से काम्या भी परेशान रहती थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 22, 2022, 17:42 IST



Source link