गाजियाबाद में चौंकाने वाली वारदात, कार से ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रौंदने की कोशिश, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


नई दिल्ली. गाजियाबाद में कार सवार युवकों का दुस्साहस सामने आया है जहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रौदने का प्रयास कर कार सवार युवक कार को तेज स्पीड में भागने दिखे हैं. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मी कार के बोनट पर लटक जाता है. उसे दो किलोमीटर तक ले जाया गया. घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. तस्वीरों में ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कार पर लटका हुआ साफ देखा जा सकता है. ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने इस दौरान हिम्मत दिखाते हुए अपनी जान जोखिम में डाल दी, लेकिन कार सवार युवक कार दौड़ाते हुए फरार हो गए. हालांकि कार का नम्बर ट्रेस कर पुलिस ने कार चालक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके का है जहां होली चाइल्ड स्कूल के पास चौराहे पर कार में सवार कुछ युवकों की टक्कर एक साइकिल सवार से हो जाती है. जिसके बाद कार सवार युवक वहां से निकलने की कोशिश करते हैं पर आगे खड़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी उन्हें रोक लेता है. पर दुस्साहसी युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को ही रौंदने की कोशिश करते हैं. ट्रैफिक पुलिसकर्मी बचने के लिए उछलकर बोनट पर लटक जाता है और युवकों को रोकने का प्रयास करता है, लेकिन युवक ट्रैफिक पुलिस कर्मी को बोनट पर ही लटके हुए डेढ़ से 2 किलोमीटर तक कार को तेज रफ्तार से भगाते हुए ले जाते हैं.

कार चालक को पुलिस ने पकड़ा
कार वहां से भगाकर यशोदा हॉस्पिटल के सामने भीड़ होने पर धीमी होती है तो कुछ वाहन सवार एक बलेनो कार के आगे अपनी गाड़ी लगा देते हैं और ट्रैफिक पुलिस कर्मी की जान बचाने में सफल हो जाते हैं. इसके बाद भी कार चालक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और भीड़ को चकमा देते हुए कार सवार युवक वहां से फरार हो गए. अब पुलिस ने कार सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है. कार चालक युवक नाबालिग बताया जा रहा है. घटना में इस्तेमाल हुई कार भी अब पुलिस की कस्टडी में है. कार में सवार अन्य युवकों की तलाश भी पुलिस द्वारा की जा रही है.

Tags: Ghaziabad News, New Delhi news, Traffic Police



Source link