गाड़ी चलाते सो गया ड्राइवर, कर्नाटक के यात्रियों से भरी मिनी बस डिवाइडर से टकराई


इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में हरदू गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अजमेर से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस डिवाइडर से टकरा गई. बस में सवार सभी यात्री कर्नाटक के थे. करीब 16 यात्री इस हादसे में घायल हो गए. सभी घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद आगे के लिए रवाना कर दिया गया है. पुलिस ने बताया बस चलाते समय ड्राइवर को नींद आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. बस में सवार यात्री अजमेर शरीफ के बाद कानपुर बिल्हौर के मकनपुर दरगाह पर जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार हादसा देर रात 3 बजे के आसपास हुआ. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक को झपकी लगने डिवाइडर से मिनी बस टकरा गई. बस में सवार 16 यात्री घायल हो गए. गनीमत रही किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं लगी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया और सभी आगे के लिए रवाना हो गए.

हादसे के बाद मची चीख पुकार
हादसे के दौरान ड्राइवर को नींद आ गई और बस अचानक डिवाइडर से टकरा गई. इस दौरान सभी यात्री नींद में थे और हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद बस को क्रेन की मदद से मौके से हटाया गया. बाद में सभी यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद रवाना किया गया.

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक बस लहराते हुए डिवाइडर से टकरा गई. इस दौरान गनीमत ये थी कि पीछे ये काई वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. बस के डिवाइडर से टकराने के बाद स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और लोगों को बस से बाहर निकाला. पुलिस के मौके पर पहुंचने के साथ ही एंबुलेंस भी पहुंची और घायलों का तुरंत इलाज शुरू हो सका.

Tags: Bus Accident, UP news



Source link

more recommended stories