फर्जी कागजो से तैयार छह दर्जन एटीएम कार्ड बरामद

राजस्थान में भरतपुर की जुरहरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के धंधे में लिप्त एक बदमाश के घर दबिश देकर फर्जी कागजो से तैयार किये गए कैनरा बैंक के करीब छह दर्जन एटीएम कार्ड बरामद करने में सफलता हासिल की है।
भरतपुर, 10 मई 2021, (आरएनआई)। राजस्थान में भरतपुर की जुरहरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के धंधे में लिप्त एक बदमाश के घर दबिश देकर फर्जी कागजो से तैयार किये गए कैनरा बैंक के करीब छह दर्जन एटीएम कार्ड बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक देबेन्द्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि थानाधिकारी राजवीर सिंह को गावड़ी गांव में हिताची कम्पनी के एटीएम से फर्जी एटीएम कार्डो से पैसे निकाले जाने की मिली एक सूचना के बाद पुलिस टीम ने एटीएम पर दबिश दी तो मोके पर एटीएम मशीन में केनरा बैंक का एक एटीएम लगा मिलने के साथ एटीएम मशीन से निकले हुए 4500 रुपये मिले।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को देख जाहुन मेव अपने गाव गावड़ी में भाग कर घर मे जा छुपा लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए जब उसके घर पहुची तो आरोपी एक थैली में भरे हुए केनरा बैंक के 71 एटीएम कार्डो को फेक कर छत के रास्ते भाग गया।

बताया गया है कि बरामद सभी एटीएम कार्ड फर्जी कागजातों से तैयार किये हुए है जिनकी जांच की जा रही है।

more recommended stories