फिरोजाबाद में गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचला, पेट फटने से नवजात 5 फीट दूर जा गिरी, बच्ची जिंदा


हाइलाइट्स

हमारी शादी को 3 साल हुए थे, यह पहला बच्चा था
डॉक्टर ने कहा- बच्ची बिल्कुल ठीक
महिला की मौत से मचा कोहराम

रिपोर्ट: देवेंद्र चौहान

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गर्भवती महिला के ऊपर से ट्रक गुजर गया. हादसे में महिला का पेट फट गया. वहीं उसके गर्भ में पल रही बच्ची 5 फीट दूर सड़क पर जा गिरी. जिसने भी ये हादसा देखा, उसकी रूह कांप गई. महिला के शरीर के परखच्चे उड़ गए. जब लोगों ने पास जाकर देखा तो बच्ची सही-सलामत थी. जिला अस्पताल के बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. एलके गुप्ता ने बताया कि बच्ची अब पहले से बेहतर है.

जानकारी के मुताबिक, आगरा से अपने पति के साथ मायके जा रही गर्भवती महिला अचानक बाइक से गिर गई जिसे पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया. जिससे गर्भवती महिला की मौके पर ही बहुत ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला के गर्भ से शिशु बाहर सड़क पर निकल आया. जिसे सही सलामत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस घटना से पति का रो रोकर बुरा हाल है. हादसे के बाद पति रामू ने कहा कि मेरे आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया. पत्नी तड़प-तड़प कर मर गई. उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था. वहीं, दूर जाकर गिरी मेरी बच्ची रो रही थी.

यूपी के इस जिले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य दे रहा जिंदा रहने का सबूत, CM योगी से लगाई गुहार, जानें पूरा माजरा

बता दें कि आगरा जिले के धनौला का रहने वाला रामू बुधवार को पत्नी कामिनी के साथ बाइक से ससुराल जा रहा था. उसकी ससुराल फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र स्थित वजीरपुर कोटला में है. उसने बताया, ‘पत्नी 9 माह की प्रेग्नेंट थी. रामू ने बताया, “हादसे के बाद मेरे होश उड़ गए. मैं अपनी पत्नी को देख रहा था. तब उधर से गुजर रहे लोगों ने मेरी बच्ची को उठाया. रामू ने बताया कि उसकी शादी को 3 साल हुए थे. यह हम लोगों को पहला बच्चा है.” इस संबंध में मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डॉक्टर संगीता अनेजा ने बताया है कि बच्ची की हालत ठीक है. उन्होंने बताया कि दो चिकित्सकों को इलाज के लिए लगाया गया है.

Tags: Firozabad News, Firozabad Police, Road Accidents, UP news



Source link

more recommended stories