FIR filed against actor tiger shroff and disha patani |  टाइगर और दिशा निकले लॉकडाउन में सैर पर , पुलिस ने किया FIR  दर्ज



डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। ऐसे में ज्यादातर राज्यों ने लॉकडाउन लगा दिया था लेकिन 1 जून से कुछ राज्यों ने ढील देना शुरु कर दिया है। क्योंकि संक्रमण की लहर कम होती नजर आ रही है। हालांकि, महाराष्ट्र में 15 जून तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। जिसकी वजह से लोगों को प्रशासन के सभी नियमों का पालन सख्ती से करना होगा। लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर दिया है।

बता दें कि, टाइगर और दिशा अक्सर अपने लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने की एक घटना से है। दरअसल, 1 जून को जब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ जिम से वापस लौट रहे थे तब उन्हें  बांद्रा बस स्टैंड के पास मुंबई पुलिस ने रोक लिया क्योंकि दोनों एक्टर्स जिम के बाद मुंबई के बैंडस्टैंड पर कार से घूमते हुए नजर आए।

धारा 188 के तहत केस दर्ज
बता दें कि, जिम से लौटते वक्त दिशा और टाइगर सीधे अपने घर नहीं गए बल्कि बैंडस्टैंड पर कार से घूमते हुए मुंबई पुलिस के द्वारा पकड़े गए। जब पुलिस ने उनसे पूछा कि, वो वहां क्या कर रहे है, तो दोनों के पास कोई खास जवाब नहीं था, जिससे की वो खुद को साबित कर पाए कि, उन्होंने कोविड गाइडलाइन को उल्ंलघन नहीं किया। उस वक्त मुंबई पुलिस ने दोनों के  डॉक्यूमेंट्स को देखकर छोड़ दिया लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी तरह से जांच की और दिशा-टाइगर के खिलाफ लॉकडाउन नियमों का उल्लघंन करने पर 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल टाइगर और दिशा की गिरफ्तारी नहीं की गई है। बता दें कि, मुंबई पुलिस के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान दोपहर दो बजे के बाद किसी के भी अकारण घूमने पर सख्त पाबंदी है। लेकिन फिर भी टाइगर और दिशा दोनों को शाम के वक्त घूमते हुए पकड़ा गया। 

अब हाल ही में मुंबई पुलिस की तरफ से एक ट्वीट किया गया है,जिसमें उन्होंने दिशा और टाइगर का नाम लिए बगैर इस घटना को लेकर तंज कसा है। मुंबई पुलिस ने लिखा, वायरस के खिलाफ चल रहे ‘युद्ध’ में, बांद्रा की सड़कों पर ‘मलंग’ करना दो अभिनेताओं को महंगा पड़ा, जिन पर आईपीसी की धारा 188, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बांद्रा पीएसटीएन। हम सभी मुंबईकरों से अनावश्यक ‘हीरोपंती’ से बचने का अनुरोध करते हैं जो #COVID19 के खिलाफ सुरक्षा से समझौता कर सकता है।





Source link

more recommended stories