फेसबुक पर युवती ने दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया, 20 लाख की मांग…

भोपाल : निशातपुरा इलाके में एक किसान को युवती ने फेसबुक पर दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और वह उससे मिलने के लिए कमरे पर पहुंच गया। जहां युवती के दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं बाद में युवती और उसका दोस्त वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की डिमांड करने लगा।
पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवती और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। टीआई महेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक संजीव नगर में रहने वाले 30 वर्षीय राजकुमार मीणा खेती-किसानी करते हैं। करीब बीस दिन पहले उनकी पूजा पटेल नामक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। बाद में दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। कल दोपहर युवती ने उसे मिलने के लिए करोंद चौराहे पर बुलाया तो किसान उससे मिलने के लिए पहुंच गया। इसके बाद युवती उसे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित एक मकान में ले गई। जहां युवती के दोस्त मनीष ने उसका वीडियो बना लिया।
इसके बाद युवती और उसका दोस्त वीडियो वॉयरल करने की धमकी देकर बीस लाख रुपए की मांग करने लगा। किसी तरह से किसान उनके चंगुल से छूटकर थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत की जांच करते हुए दोनों आरोपियों तक पहुंच गई और उन्हें दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी नटेरन के रहने वाले हैं, और पूजा का असली नाम दिव्या हैं। इतना ही नहीं दोनों बेड़िया जाति की हैं। पुलिस ने आज दोपहर तक दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

more recommended stories