फेसबुक फ्रेंड को युवती ने भेज दी अपनी अश्लील तस्वीरें, प्रेमी दे रहा वायरल करने की धमकी तो पति तलाक पर अमादा


करहल. उत्तर प्रदेश के करहल (Karhal News) में एक शादीशुदा महिला को फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. यहां एक तरफ उसका फेसबुक फ्रेंड उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा है, तो वहीं उसके पति को जब इस बात की खबर लगी तो वह उसे तलाक देने की चेतावनी दे रहा है. महिला ने इस संबंध में एसपी अशोक कुमार राय के दफ्तर पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है.

महिला ने करहल के एसपी को अपनी दास्तां भी सुनाई. उसने बताया कि फेसबुक पर कुछ समय पहले उसकी दोस्ती गाजीपुर स्थित नुनैरा गांव के रहने वाले विकास कश्यप नामक युवक से हो गई. थोड़े वक्त बाद विकास की उसके पति से भी दोस्ती हो गई. इस दौरान विकास उसके काफी देर-देर तक बातें किया करता था.

महिला ने बताया कि इसी दौरान उनकी दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई. उसने आरोप लगाया कि युवक ने उसको बातों में फंसाकर उसके अश्लील फोटो मंगा लिए और फिर उस पर अपने पति को छोड़कर उसके साथ आने के लिए दवाब बनाने लगा. वहीं उसकी बात न मानने पर वह फेसबुक पर उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा है.

ये भी पढ़ें- दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने से 4 मासूमों की मौत, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

महिला ने एसपी को अपनी शिकायत में बताया कि यह बात उसके पति को भी पता चल गई, जिसके बाद उसने उसके साथ बहुत मार-पीट की और उसे तलाक देने की धमकी दे रहा है. वहीं पीड़िता की इस तहरीर पर एसपी ने करहल पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Facebook Friendship Wedding, UP news



Source link

more recommended stories