Etah News: मां की दुर्घटना की झूठी खबर देकर नाबालिग को घर से बाहर बुलाया, गन पॉइंट पर किया रेप


एटा. यूपी के एटा जिले में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ द्वारा रेप का मामला सामने आया है. रेप की यह घटना मालावन थाना क्षेत्र में हुई है. आरोप है कि लड़की को बहाने से उसके घर से बाहर ले जाया गया था और स्कूल के पीछे बंदूक का डर दिखाकर उसका रेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर आईपीसी, एससी एसटी एक्ट और पॉक्सो से संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक, गांव के एक युवक ने पीड़िता के घर पहुंचकर उससे कहा कि उसकी मां सड़क पर गिर गई है और मां उसे बुला रही है. यह सुनकर वह उस युवक के साथ चली गई है. इसके बाद वह उसे एक सरकारी स्कूल की दीवार के पीछे सूनसान जगह पर ले गया और उसका रेप किया. इसमें एक अन्य लड़की द्वारा मदद किए जाने की बात आ रही है जिसका चेहरा नकाब से ढंका हुआ था, पुलिस ने उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया है.

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा खुलासा, प्रयागराज से बांदा जेल पहुंचा था 500 रुपये में सिम कार्ड

पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. वहीं, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए एटा मेडिकल कॉलेज भेजा है. एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि मलावन थाना क्षेत्र के एक गांव मेंं एक नाबालिग दलित लड़की से रेप करने की घटना हुई है जिसमें पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

Tags: Crime Against Child, Etah news, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, UP Rape Case, Yogi government



Source link

more recommended stories