एटा: सिपाही ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी बच्चे को लेकर पहुंची एसपी ऑफिस

सिपाही ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी बच्ची को लेकर पहुंची एसपी से गुहार लगाने
सिपाही ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी बच्ची को लेकर पहुंची एसपी से गुहार लगाने


सिपाही ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी बच्ची को लेकर पहुंची एसपी से गुहार लगाने

एटा जिले में एक पुलिसकर्मी पर दूसरी शादी करने का आरोप लगा है. वह पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद भी दूसरी पत्नी से धोखे से शादी कर ली है. इतना ही नहीं दूसरी पत्नी के बच्चा होने के बाद उस को घर से निकाल दिया.

अजयेंद्र शर्मा.

कासगंज. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के एटा ( Etah) जिले में एक पुलिसकर्मी पर दूसरी शादी करने का आरोप लगा है. वह पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद भी दूसरी पत्नी से धोखे से शादी ( Marriage) कर ली है. इतना ही नहीं दूसरी पत्नी के बच्चा होने के बाद उस को घर से निकाल दिया. आरोपी सिपाही की पीडि़त पत्नी ने यह गंभीर आरोप लगाकर न्याय की गुहार लगाई है. पीडि़त ने एसपी से न्याय मांगते हुए कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपने बच्चे के साथ आत्महत्या भी कर सकती है.

यह पूरा मामला एटा जिले के कोतवाली पटियाली का है. यहां राजीव कुमार सिपाही के रूप में तैनात है. सिपाही पर आरोप है कि उसने जनपद फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव से हेमलता नामक युवती से दूसरी शादी रचा ली थी और उसको यह भी नहीं बताया था कि उसकी पहले से शादी हो चुकी है.  पीडि़त  पत्नी का आरोप है कि राजीव कुमार पहले से शादीशुदा था और उसने धोखे से उसके साथ दूसरी शादी कर ली. अब उसे घर से निकाल दिया है. जब कि उसके पास एक मासूम बच्चा भी है पीडि़त  का कहना है कि वह लगातार कई बार पुलिस के अधिकारियों से मिलकर आरोपी सिपाही की शिकायत कर चुकी है, लेकिन आज तक आला अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की.

पीडि़त का आरोप है कि उसे तक न्याय नहीं मिला है. अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काटते काटते वह इतनी परेशान है कि उसने आखिरी बार एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. उसने कहा है कि यदि उसे अब न्याय नहीं मिला तो अपने बच्चे के साथ सामूहिक आत्महत्या कर लेगी. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि एक महिला शिकायत लेकर आई थी कि उसका पति कोतवाली पटियाली में तैनात है, जिसने उसके साथ धोखे से शादी की है. जब कि वह शादीशुदा है. फिलहाल उसकी जांच सीओ पटियाली को दे दी गई है. जांच के बाद जो भी मामला निकल कर सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.







Source link