एकतरफा प्यार में युवती की हत्या का वीडियो वायरल…

नई दिल्ली। द्वारका में सोमवार रात हुई डॉली बब्बर नाम की युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी ने पूछताछ में एकतरफा प्यार में हत्या करने की बात कही है। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत डॉली ओम विहार इलाके में रहती थी। सोमवार शाम को वह दोस्त की जन्मदिन पार्टी से पैदल ही लौट रही थी। देर रात दो बजे वह घर से कुछ दूरी पर थी, तभी आरोपी अंकित अपने साथियों के साथ वहां आया और विवाद के बाद डॉली पर ताबडतोड़ चाकू से नौ वार किए। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घायल युवती ने डीडीयू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस को घटना की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज मिली, जिसमें तीनों आरोपी कैद मिले। पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर तीनों आरोपियों हिमांशु, मनीष और अंकित को द्वारका मोड़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया।
जांच में सामने आया है कि आरोपी अंकित का युवती के घर आना-जाना था। वह डॉली से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन, डॉली ने शादी से इनकार कर दिया था। घटना वाली रात बर्थडे पार्टी में अंकित भी अपने दोनों दोस्तों के साथ मौजूद था। पार्टी में भी उसका डॉली से विवाद हुआ था। इसके बाद वह डॉली की हत्या करने के इरादे से पार्टी से पहले ही निकल गया और रास्ते में उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही डॉली उधर से गुजरी, आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। वायरल वीडियो में युवती हमलावरों से जान बचाने की गुहार लगाती दिखाई दे रही है। जबकि अंकित उस पर लगातार वार कर रहा है।

more recommended stories