एक्टर शाहरुख खान से फैन ने मांगा बेटी सुहाना खान का हाथ…बोला- ‘महीने का 1 लाख कमाता हूं’…वायरल हुआ POST

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं, लेकिन बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं है. शाहरुख खान की बेटी के नाम से सोशल मीडिया पर तमाम पेज बने हुए हैं जिन पर उनकी तस्वीरें शेयर की जाती रहती हैं. इसके अलावा पापाराजी भी सुहाना की एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं.
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसी दौरान एक फैन ने उन्हें शादी का प्रपोजल दे डाला है. दरअसल गौरी खान ने अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया था जिस पर रिप्लाई करते हुए एक दीवाने ने शाहरुख खान की बेटी का हाथ मांग लिया.
गौरी खान के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे. तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार करूंगी.’ गौरी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए इस दीवाने सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी महीने की कमाई 1 लाख रुपये से भी ज्यादा है.’ इस ट्वीट को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.
बता दें कि शाहरुख खान अपनी बेटी के बारे में कोई भी इधर-उधर की बात बर्दाश्त नहीं करते हैं. जब शाहरुख खान की बेटी की बिकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तो शाहरुख खान ने खुद सामने आकर लोगों को लताड़ लगाई थी. जहां तक किंग खान की बेटी के बॉलीवुड डेब्यू का सवाल है तो वह साफ कर चुके हैं कि उनके बच्चे अपने करियर का चुनाव खुद करेंगे.

more recommended stories