एक साल पहले हुई थी शादी, अब दूसरे युवक संग आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने की आत्महत्या

हरियाणा के जिला अंबाला के नारायणगढ़ इलाके के गांव झिड़ीवाला में एक 22 साल के युवक विश्वास ने जहर निगल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पत्नी की बेवफाई युवक सहन नहीं कर पाया।
दरअसल युवक ने अपनी पत्नी को किसी अन्य युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद युवक ने ऐसा कदम उठा लिया। युवक के चाचा ओमप्रकाश की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और पत्नी के प्रेमी पर मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार विश्वास गांव धमौली माजरी का रहने वाला था। 4 जून 2020 को उसकी शादी गांव झिड़ीवाला की युवती चारू के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही चारू ससुराल में नहीं रहना चाहती थी, जिसके चलते चारू और उसकी मां मंजू विश्वास पर कालाअम्ब जहां वह एक कंपनी में काम करता था, वहां मकान बनाने की जिद करने लगी थी।
कुछ समय बाद पत्नी की खुशी के लिए विश्वास पत्नी के साथ उसके मायके झिड़ीवाला में रहने लगा। शादी की सालगिरह के अगले दिन विश्वास कंपनी चला गया, लेकिन किसी कारण वह जल्दी घर लौट आया, इस बात से अनजान पत्नी अपने प्रेमी संजू के साथ थी। घर लौटे विश्वास में पत्नी औऱ प्रेमी संजू को आपत्तिजनक हालत में देख लिया
पत्नी को किसी और के साथ में देखकर विश्वास ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके बाद उसे गांव धमौली माजरी के तालाब के पास पड़ा पाया गया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। जिसके चलते युवक को अम्बाला के हीलिंग टच अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।
मृतक के चाचा की शिकायत पर शहजादपुर पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

more recommended stories