एक-दूसरे के प्यार में पागल दो समुदायों की लड़कियां घर से भागीं, पुल‍िस ने पकड़ा तो बोलीं… हमारी शादी करा दो


हाइलाइट्स

हरदोई में दो समुदायों की युवतियों के आपस में बेपनाह प्यार का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया.
दोनों लड़कियां गांव की रहने वाली हैं और अलग-अलग समुदाय की हैं.
दोनों में से एक विवाहित और दूसरी अविवाहित है, दोनों अपने घर से बगैर बताए फरार हो गयीं थीं.

हरदोई.  उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो समुदायों की युवतियों की अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. एक दूसरे के प्यार में पागल दोनों युवतियां 2 दिन पूर्व अपना घर छोड़कर फरार हो गयीं थीं. सूचना पर पुलिस ने दोनों को बरामद किया. पुलिस को दोनों के हाथ से लिखा हुआ एक पत्र मिला है, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के साथ जीने और अपने प्यार की पूरी कहानी लिखी है. दोनों युवतियां आपस में शादी करने और एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं. हालांकि दोनों युवतियों के परिजन उन्हें काफी देर तक समझाते रहे और फिर उन्हें किसी तरह समझाकर अपने साथ घर ले गए.

दो समुदायों की युवतियों के आपस में बेपनाह प्यार का हैरान कर देने वाला यह मामला जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है. दरअसल स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अलग-अलग समुदाय की 20 वर्षीय एक विवाहित और एक अविवाहित युवतियां सोमवार को अपने घर से बगैर बताए फरार हो गयीं थीं. विवाहित युवती अपने घर से ज्वेलरी साथ ले गयी. युवतियों के गायब होने के बाद परिजन थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की.

ये भी पढ़ें…नौकर के प्यार में पागल हुई मालकिन, पति ने रंगे हाथ पकड़ा तो दी दर्दनाक मौत; सुनने वाले रह गए दंग

5 पेज का मिला पत्र, लिखा- दोनों एक साथ जीना चाहती हैं जिंदगी
जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के फोन सर्विलांस पर लगाए, युवतियों की लोकेशन फर्रुखाबाद में मिली, जिसके बाद फर्रुखाबाद बॉर्डर से पुलिस ने दोनों को एक जैसी ड्रेस में बरामद कर लिया. पुलिस ने दोनों युवतियों के हाथ से लिखा हुआ 5 पेज का एक पत्र भी बरामद किया, जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गयी. पत्र में दोनों ने लिखा है कि वह आपस में प्रेम करती हैं. दोनों एक साथ जिंदगी जीना चाहती हैं और आपस में शादी करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें… हरदोई में सनसनीखेज वारदात, प्रेमिका से वीडियो कॉल कर रहे शादीशुदा प्रेमी ने खुद को मारी गोली

शादी करने को लेकर अड़ी युवतियां, परिजनों ने समझाया
बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक साथ पढ़ती थीं और कुछ दूरी पर ही उनके घर हैं, रोजाना उनका एक दूसरे के घर आना-जाना था. विवाहित युवती की कुछ दिन पूर्व ही शादी हुई थी. फिलहाल दोनों युवतियां शादी करने और एक दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं. दोनों युवतियों के परिजन उन्हें समझाने में घंटों जुटे रहे आखिरकार कई घंटे बाद परिजनों के समझाने पर युवतियां मान गई और उनके साथ घर चली गयीं.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi police, UP crime, UP news



Source link

more recommended stories