दुल्हन के गले में दूल्हा डालने वाला था वरमाला… स्टेज पर हो गई सिरफिरे आशिक की एंट्री- भर दी मांग और…छत्तीसगढ़ विहार

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है. वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी समारोह का है,.
जहां दूल्हा-दुल्हन के जयमाल की रस्म निभाई जा रही थी. इसी दौरान दुल्हन का एक सिरफिरा आशिक स्टेज पर तेजी से चढ़ा और जबरन दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दी. इस नजारे को देखकर दूल्हा सन्न रह गया. आसपास मौजूद लोग भी इस वाकये को देखकर हैरान हो गए. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया.
सबकुछ इतनी जल्दबाजी में हुआ कि लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि अचानक ये कौन आ गया. शख्स ने अपना चेहरा मफलर से छिपा रखा था और स्टेज पर आते ही उसने दुल्हन को पकड़कर जबरन सिंदूर से उसकी मांग भर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की.
यह मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र का है. शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल की रस्में निभाने के लिए तैयार थे. घटना के बाद माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया. लड़की पक्ष ने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और गांव के बजुर्गों ने समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया. इसके बाद, दूल्हे के संग ही दुल्हन को विदा कराया गया. हालांकि, दुल्हन के आशिक का यह कांड पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया.

more recommended stories