DSP बनकर BHU छात्रा का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, ब्लैकमेल कर की यह डिमांड


हाइलाइट्स

BHU की छात्रा हुई साइबर क्राइम का शिकार
DSP बनकर बनाया आपत्तिजनक वीडियो
छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस

वाराणसी. बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) की छात्रा के साथ बड़ी घटना सामने आई है. विश्वविद्यालय की एक छात्रा साइबर क्राइम की शिकार हुई है. विश्वविद्यालय की छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. छात्रा को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. आरोपियों ने छात्रा से पैसों की डिमांड की थी. पैसा नहीं देने पर आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे.

डिप्टी एसपी बताकर किया था कॉल
बताया गया की लखनऊ का डिप्टी एसपी बनकर युवक ने व्हाट्सएप कॉल में छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बनाया. युवती ने बताया कि बॉडी मैच कराने के नाम पर युवक ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाई. छात्रा ने बताया कि वीडियो बनाकर युवक लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था. युवक छात्रा से पैसों मि डिमांड कर रहा था. जिसके बाद छात्रा ने थाने में केस दर्ज कराया.

दोनों आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई
पीड़ित छात्रा ने बनारस के लंका थाने में साइबर क्राइम का केस दर्ज कराया. छात्रा की तहरीर के बाद लंका पुलिस एक्टिव हो गई. पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने घटना की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी झांसी के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई करने की बात कही है.

Tags: BHU, Cyber Crime, Cyber Crime News, Uttarpradesh news, Varanasi news



Source link

more recommended stories