दरगाह से लौट रही श्रद्धालुओं की कार चाय की दुकान में घुसी, 4 की मौत, 5 घायल


आजमगढ़. जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बालवरगंज में बड़ा हादसा हो गया. रविवार की शाम अंबेडकर नगर के बसखारी स्थित दरगाह से मत्था टेक कर वापस घर लौट रही दर्शनार्थियों की कार ने एनएच-233 पर अनियंत्रित होकर राहगीरों को रौंद दिया. इसके बाद कार एक चाय की दुकान में जा घुसी. दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अतरौलिया थाना क्षेत्र के पंचरी भगतपुर गांव निवासी 60 वर्षीय संत राम अपने 25 वर्षीय बेटे प्रदीप व छह साल के बच्चे के साथ बाइक से घर जा रहे थे. वह कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बालवरगंज के समीप पहुंचे ही थे कि फैजाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार एनएच-233 पर अनियंत्रित हो गई. वह राहगीरों को रौंदते हुए डिवाइडर के दूसरी तरफ कई बार पलटी मारते हुए चाय की दुकान में घुस गई. इस हादसे में चाय की दुकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गई.

इस दुर्घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा है.

इनकी हुई मौत, पांच लोग घायल
मृतकों में संतराम (60) पुत्र भागीरथी निवासी पचरी भगतपुर थाना अतरौलिया, राम अवध (55) पुत्र कबिलाश व रामफेर (65) पुत्र शंकर निवासी लहरपार थाना कप्तानगंज व शिवा नाम, पता अज्ञात शामिल है. वहीं घायलों में 25 वर्षीय प्रदीप व छह वर्ष का मासूम सहित पांच लोग घायल हुए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार में करीब करीब आधा दर्जन लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए. कार सवार सभी लोग बसखारी स्थित दरगाह में मत्था टेकने गए थे. हालांकि अभी घायलों का नाम व पता स्पष्ट नहीं हो सका है. एसपी ग्रामीण सिद्वार्थ ने बताया कि होंडा सिटी कार आचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को क्रास करते हुए एक दुकान में घुसी है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई जबकि कार चालक समेत पांच लोग घायल हुए हैं. जिनका उपचार चल रहा है.

आपके शहर से (आजमगढ़)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Azamgarh Car Accident, Azamgarh news, UP news



Source link

more recommended stories