ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर चलाई रोडवेज बस, वायरल वीडियो पर अखिलेश यादव ने कसा तंज


बागपत. यूपी के बागपत जिले में एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चलाते हुए नजर आ रहा है. इस वायरल वीडियो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए यूपी रोडवेज की दुर्दशा पर सवाल खड़े किये हैं. दरअसल, रोडवेज बस का विंड शील्ड टूटा हुआ था. ख़राब मौसम होने की वजह से हवा और बारिश से परेशान होकर ड्राइवर ने हेलमेट लगाकर बस चलाई. जिसका वीडियो सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बागपत-दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का है जिसे शनिवार को बनाया गया. वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया. अखिलेश यादव ने बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने पर यूपी रोडवेज पर सवाल खड़े किये। मिल रही जानकारी के मुताबिक बस लोनी डिपो की बतायी जा रही है.

चर्चा में वायरल वीडियो 
को लोनी डिपो की सी बस को ड्राइवर हेलमेट पहनकर चलाता नजर आया. मौसम ख़राब होने की वजह से तेज बारिश और हवा की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रहा था. ऐसे में ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर बस सड़क पर दौड़ा दी. बताया जा रहा है कि जिसने यह वीडियो बनाया उसने बस का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 17, 2022, 10:58 IST



Source link

more recommended stories