दोस्त की पत्नी को शख्स ने बना डाला हवस का शिकार, फिर ऐसे खुला राज

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं के साथ रेप के मामले लगातार सामने आ रहे है। बूंदी जिले से ही ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी को हवस का शिकार बना डाला। बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय विवाहिता के साथ रेप करने के आरोप में पुलिस ने विवाहिता के पति के दोस्त हंसराज मीणा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना करीब 20 दिन पुरानी बताई जा रही है।
पुलिस ने शुरू की जांच – मामले को लेकर थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह कहा कि, पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोपी का 2 वर्ष से उसके घर पति के पास आना जाना बताया, दोनों के बीच पैसों का लेनदन भी होता था। इस बीच पीड़ित महिला का पति एक महीने से टोंक जिले के बनेठा गांव में जेसीबी चलाने गया था। 20 दिन पहले आरोपी का फोन आया कि मैं घर आ रहा हूं, मिलना चाहता हूं तो मना कर दिया। फिर भी वो घर पर आ गया और जबरन पास ही सरसों के खेत में ले जाकर रेप किया। जब पति घर लौटा तो पत्नी ने उसे पूरी बात बताई, उसके बाद पति के साथ महिला पुलिस थाने पहुंची फिर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने विवाहिता का बयान लेकर मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।
शर्मसार हो रहा है जिला – प्रदेश में ऐसा कोई पुलिस थाना नहीं है जहां रेप और महिला अपराध के मामले दर्ज नहीं हैं। ऐसे में बूंदी के नैनवा, केशव, राय पाटन, विरोली में भी रेप और महिला अपराध के मामले दर्ज हुए हैं। महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ अपराध से जिला शर्मसार हो रहा है। हालांकि, ऐसे कई मामलों में आरोपी की गिरफ्तारी भी पुलिस लगातार कर रही है।

more recommended stories