दो बहनों ने घर पर मस्ती के लिए बुलाए बॉयफ्रेंड, फिर भाभी ने कर दिया ये कांड…

नवादा। दो बहनों ने अपने-अपने प्रेमियों को घर पर मिलने के लिए बुलाया। लेकिन इस बात की खबर घर में मौजूद भाभी को लग गई। लड़कियों की भाभी ने इसकी सूचना घर वालों को दी। जिसके बाद कमरे की तलाशी ली गई थो पलंग के नीचे तीन लड़के छिपे बैठे पाए गए। घटना बुधवार की शाम नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। सदर अस्पताल में इलाजरत आइटीआइ शिवनगर के रहने वाले अमित कुमार उर्फ चिंटू ने बताया कि प्रेमिका ने फोन कर अपने घर बुलाया था।
प्रेमिका की दूसरी बहन ने अपने भी प्रेमी छोटू कुमार को मिलने के लिए घर बुलाया था। दोनों साथ में अपनी-अपनी प्रेमिका से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इसी बीच प्रेमिका का भाई पहुंच गया और मारपीट शुरू कर दी। वहीं मारपीट की सूचना मिलने पर उनका साथी बबलू कुमार भी वहां पहुंच गया, उसकी भी पिटाई कर दी गई। चिंटू ने बताया कि उसके शरीर पर चाकू से भी हमला किया गया। इसी बीच पुलिस पहुंची और मुक्त कराकर सदर अस्पताल लाई।
भाभी ने खोल दिया सब राज – इधर, गृहस्वामी ने थाना में आवेदन देकर तीनों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि भाभी से सूचना मिली कि तीन लड़के चोरी की नीयत से घर में घुसे हुए हैं। जिसके बाद दुकान से घर पहुंचे तो देखा कि तीन लड़के पलंग के नीचे छिपे हुए हैं। बाहर निकालने पर तीनों मारपीट पर उतारू हो गए। हाथापाई में तीनों को चोटें आई हैं।

more recommended stories