डिप्टी CM केशव मौर्य बोले-हर चुनाव में BJP बजा रही जीत का डंका, 2024 में भी मिलेगा आशीर्वाद


हाइलाइट्स

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि ओपी राजभर को पार्टी में शामिल होना होगा तो आला कमान से मिलेेंगे.
ओवैसी को रचनात्मक काम करने की दी सलाह.

प्रयागराज. मिशन 2024 को लेकर चित्रकूट में आयोजित हो रहे भाजपा के प्रशिक्षण शिविर को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह पार्टी का राष्ट्रीय कार्यक्रम है और इसमें मुझे भी सम्मिलित होना है. भाजपा द्वारा समय-समय पर अनेक अभियान चलाए जाते हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव के बाद विधान परिषद का चुनाव बीजेपी ने जीता है. इसके बाद आजमगढ़ और रामपुर के उपचुनाव में भी बीजेपी ने जीत दर्ज की है. डिप्टी सीएम ने कहा कि इसके बाद नगरीय निकाय के चुनाव होंगे और उम्मीद है कि जनता का आशीर्वाद बीजेपी को जरूर मिलेगा. उनका कहना था कि इसके बाद 2024 में लोकसभा के चुनाव होंगे. जिसमें पूरा विश्वास है कि बीजेपी 75 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

वहीं, ओपी राजभर के बीजेपी के साथ आने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अगर किसी को भाजपा में शामिल होना होगा तो वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से जरूर बात करेगा. उन्होंने कहा कि हालांकि ओपी राजभर के बीजेपी में आने को लेकर किसी तरह की कोई बातचीत की जानकारी मुझे नहीं है. इसलिए इस पर फिलहाल कोई सवाल नहीं बन रहा है.

जहर उगलना बंद करें ओवैसी
उधर, कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा किए जाने को लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्रद्धालुओं और तीर्थ यात्रियों के स्वागत और सेवा की इस देश की परंपरा रही है. जब से यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है, तब से कांवड़ियों की सेवा हो रही है. कांवडियों पर पुष्प वर्षा की गई है और जो भी आवश्यकता है, वह सब कुछ किया जा रहा है और आगे भी ऐसा किया जाएगा. डिप्टी सीएम ने ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि जो जहर उगलने वाले लोग हैं, अब जहर उगलना बंद कर रचनात्मक कार्य करें.

प्रयागराज समेत यूपी के कई जिलों में बाढ़ के बन रहे हालात को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार बाढ़ की चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Tags: Allahabad news, Asaduddin owaisi, BJP, Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Om Prakash Rajbhar



Source link

more recommended stories