दिन में मांगती हैं भीख और रात को अमीरों की तरह अलीशान होटल में गुजारती है रात, पुलिस ने लेडीगैंग का किया खुलासा

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने महिलाओं के एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो दिन में भीख मांगता था और रात में आलीशान होटल में अमीरों की तरह रात गुजारता था। कानपुर के पॉश इलाके में जिस होटल में ये ‘भिखारी’ रुकते थे, वहां एक कमरे का किराया ही रोजाना दो हजार यानि महीने का 60 हजार रुपए होता है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर जांच में जुट गई है। होटल मैनेजर को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।
होटल में रुकी थीं युवतियां – पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि शहर के होटल में पिछले कई दिनों से गुजरात से आई 8 युवतियां रुकी हुई हैं। इनके साथ मासूम बच्चे भी हैं। ये युवतियां अपने गैंग को लेकर रोज एक चौराहे को चिन्हित करती हैं और वहां कार में बैठे लोगों से वसूली करती हैं। वहीं अगर कोई मुंह मांगी रकम देने से इनकार कर देता तो उसके साथ हाथापाई करती हैं और छेड़खानी का आरोप भी लगा देती हैं।
बच्चों को गोद में लेकर लोगों से पैसे मांगती थीं – पुलिस ने गैंग का खुलासा करते हुए 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके साथ दो मासूम बच्चे भी हैं, जो इनके गैंग में शामिल हैं। ये लोग गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं। गैंग राजस्थान से लेकर अन्य प्रदेशों में भी सक्रिय है।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इनके गैंग की और सदस्यों की तलाश की जा रही है। बता दें, कानपुर की सड़कों पर गैंग की युवतियां ब्रांडेड जींस और टीशर्ट के साथ बच्चों को गोद में लेकर लोगों से पैसे मांगती थीं, जो पैसे नहीं देता उसके साथ ये लोग मारपीट करती थी और छेड़खानी आरोप भी लगा देती थीं।

more recommended stories