दिल्ली हिंसा: मंत्री कपिल देव का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, कहा- ‘वे असामाजिक तत्वों को संरक्षण देते हैं’


नोएडा. हनुमान जयंती के मौके पर शनिवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा पर उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल (Minister Kapil Dev Agarwal) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दिल्ली में हुई हिंसा पर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर आप की सरकार है और यहां वह असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने का काम करते हैं. उनके कारण ही कहीं ना कहीं दोषी इसका फायदा उठाने का काम करते हैं. मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि सीएए के मामले में भी दिल्ली जलती रही और केजरीवाल चुप बैठे रहे. हमें लगता है कि उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए.

दरअसल, रविवार को नगर के गांधी नगर में स्थित श्यामा श्याम मंदिर में श्रीमदभागवत कथा का शुभारंभ किया गया, जिसमें मंत्री कपिल देव अग्रवाल पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दिल्ली में हुई हिंसा पर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि वह असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर आप की सरकार है. केजरीवाल जिस प्रकार से असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने का काम करते हैं उनके कारण से कही ना कही दोषी इसका फ़ायदा उठाने का काम करते हैं.

उन्होंने कहा कि सीएए के मामले में भी दिल्ली जलती रही और वह चुप बैठे रहे. हमें लगता है कि उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए. आपको बता दें कि कल दिल्ली में हनुमान जयंती पर रथ यात्रा के दौरान हुई हिंसा में पुलिसकर्मियों सहित कई लोगों को चोटें आई हैं. जिसके बाद घटना स्थल पर भारी पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Muzaffarnagar news, Noida news, UP news, Yogi adityanath



Source link