धुमक्खी पालन केंद्र पर सो रहे व्यक्ति की गला काटकर हत्या- Shahjahanpur person murdered by sleeping on Fowl farming center NODBK


शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में मधुमक्खी पालन केंद्र पर सो रहे एक व्यक्ति की अज्ञात शख्स ने गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई (Sanjeev Bajpai)  ने मंगलवार को बताया कि जलालाबाद थाना अंतर्गत सराय साधव गांव का निवासी प्रमोद कुमार (50) गांव में ही लगे एक मधुमक्खी पालन केंद्र पर रहते थे और रात में वहीं पर जाकर सोते भी थे. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह जब लोग शौच के लिए गए तो उन्हें मधुमक्खी पालन केंद्र (Beekeeping Center) पर प्रमोद कुमार का शव पड़ा मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है जो घटना के बाद से फरार है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश में इनदिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते 30 अप्रैल को खबर सामने आई थी कि  पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में गर्लफ्रेंड से शादी करने के चक्कर में एक युवक ने अपने पिता की ही हत्‍या की सुपारी देकर उन्‍हें मौत के घाट उतार डाला. बता दें कि 2 दिन पहले कोयला व्यापारी अरुण जैन (Arun Jain) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना से सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने जब छानबीन की तो आरोपी बेटे समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. बेटे ने पिता के कत्ल के लिए 10 लाख रुपए की सुपारी दी थी.

कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो हकीकत सामने आ गई
जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ध्यानचंद नगर का है. जहां इंपोर्टेड कोयला के बड़े व्यापारी अरुण जैन की दिनदहाड़े उन्हीं के ऑफिस में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था. नकाबपोश बदमाशों ने अरुण जैन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं, जिसमें तीन गोलियों उन्हें लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस हत्या की घटना से हर कोई सकते में था. व्यापारियों ने हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस पर दबाव भी बनाया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन में कई टीमें लगा दी थीं. इसके बाद जब सर्विलांस टीम ने कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो हकीकत सामने आ गई.



Source link